लखीमपुर- खीरी :- सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र सम्पूर्णानगर के कस्बे में अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।



सोमवार की शाम 6:30 बजे खजुरिया की तरफ से एक व्यक्ति कस्बा सम्पूर्णानगर में मोटरसाइकिल से किसी कार्य हेतु आ रहा था युवक जैसे ही स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र गेट के सामने आया कि किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी युवक द्वारा हेलमेट ना पहने होने के कारण सर फटने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो आसपास के लोगों को जानकारी होते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई।

सूचना पाकर मौके पर थाना सम्पूर्णानगर इंचार्ज सुनील सिंह ,एसआई शिवकुमार, कांस्टेबल इंद्रेश, कांस्टेबल सौरभ ने मृतक युवक की शिनाख्त कराई। युवक का नाम अयोध्या प्रसाद पुत्र दीपा प्रसाद उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी भानपुरी पुलिस चौकी खजुरिया थाना सम्पूर्णानगर बताया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर शव को सील कर दीया खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना मिलने के बावजूद परिजन मौके पर नहीं पहुंचे थे। मृतक युवक जिस हीरो से था उसका नंबर उसका नंबर यूपी का 31 ए एक्स 1962 है।



सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र में लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं अभी दो दिन पूर्व ही कमलापुर में ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने एक अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी थी जिससे व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई थी। सम्पूर्णानगर थाना क्षेत्र में कृषि कार्य हेतु लिखे ट्रैक्टर ट्राली में क्षमता से कई गुना अधिक ईंट , मिट्टी, बालू भरकर ले जाया जाता है ,वहीं कई वाहन चार पहिए वाली डबल ट्राली गन्ना लेकर चीनी मिल को पहुंचते हैं । जिनसे हादसा होने की पूरी संभावना बनी रहती है इन सबके बावजूद सम्पूर्णानगर पुलिस इनको नजरअंदाज करती है ।जिस कारण क्षेत्र में आए दिन घटनाएं हो रही हैं।



रिपोर्ट-गोविन्द कुमार