अलग-अलग क्षेत्रों में 99 लोगों की हुई कोरोना जांच

by News Desk
25 views

रूपईडीहा(बहराइच):-: शनिवार को चिलबिला गांव में 24 आर टी पी सी आर तथा बाबागंज बाजार में 50 एंटीजन व 25 आर टी पी सी आर जांच करके सैंपल लखनऊ भेजा गया जिसकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी । बाबागंज में हुए एंटीजन टेस्ट में रुपईडीहा के रहने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए ।
विगत के दिनों में तेजा फांटा नवाबगंज में आर टी पी सी आर टेस्ट में शनिवार को आई रिपोर्ट में रंजीत बोझा के रहने वाले एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसको एल -1 कोविड-19 हॉस्पिटल रिसिया इलाज के रवाना किया गया है ।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ अर्चित श्रीवास्तव ने बताया कि जब से नवाबगंज क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में कोरोना टेस्टिंग का दायरा बढ़ाया गया है तब से क्षेत्र में कहीं ना कहीं कोरोना संक्रमित मरीज मिल ही जा रहा है ।
इस समय लोगों को विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है क्योंकि वायरल का प्रकोप चल रहा है ।
साथ ही यह भी बताया की भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों को मास्क का प्रयोग करते हुए सामाजिक दूरी का भी ध्यान रखना चाहिए तथा सैनिटाइजर का उपयोग करते हुए साफ-सफाई का भी ध्यान देना होगा ।

लैब टेक्नीशियन उदय प्रताप, स्वास्थ्य पर्यवेक्षक हरिराम आर्या,अबू स्वालेह सिद्दीकी आदि लोगो द्वारा नवाबगंज के अलग-अलग क्षेत्रों में 99 लोगों की कोरोना जांच की गई ।

रिपोर्ट :- रईस अहमद

Related Posts