अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 35 अवैध तमंचे के बरामद

by nikhil

हापुड़ :- में पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार लिया है, साथ ही पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियारों का जखीरा भी बरामद किया है।

सिंभावली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अवैध रूप से हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 35 अवैध तमंचे 315 बोर, 2 तमंचे 12 बोर और 3 अधबने तमंचे व 40 कारतूस और 4 खोखा कारतूस के साथ शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद भी बरामद किए है।



वीओ – आपको बता दें जनपद हापुड़ की सिम्भावली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र बनाने के कारखाने पर छापा मारते हुए बड़ी कार्रवाई की हे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वही 35 अवैध तमंचे 315 बोर ,2 तमंचे 12 बोर और 3 अधबने तमंचे व 40 कारतूस और 4 खोखा कारतूस के साथ शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद भी बरामद किए है।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने प्रेस वार्ता कर बताया गिरफ्तार आरोपी लॉकडाउन के समय मे नोकरी जाने के बाद में हापुड़ में शस्त्र बनाने का काम करते थे, परंतु पुलिस की भनक लगने के चलते इन लोगों का भांडाफोड़ कर दिया है और यह लोग 2 से 10 हज़ार तक तमंचे की बिक्री करते हैं।

और इनके तार काफी दूर-दूर तक फैले हैं, इनके और सहयोगी के नामो के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है, जिन्हें अति शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा, फिलहाल पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts