हापुड़ :- शनिवार को जनपद हापुड़ के गांव में कुछ असामजिक शरारती तत्वों द्वारा क्षेत्र के सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने की मंशा से पशु के अवशेष फेंकने का मामला सामने आया, जिसके बाद क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल को निशाना बनाकर वहां पर तोड़फोड़ भी की गई।

जिससे समस्त इलाकों में आमजन में रोष व्याप्त हो गया। इस पूरे मामले को लेकर पूर्व विधायक गजराज सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एसपी दफ्तर पहुंचे और उन्हें ज्ञापन दिया।
*पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा* कि यह बहुत संवेदनशील मामला है और पुलिस प्रशासन को इसकी तुरंत जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।


उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बदरुद्दीन कुरैशी और जिला प्रभारी विदित चौधरी ने संयुक्त रूप से अपील की लोग शांति बनाए रखें और किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।



जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी और शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने संयुक्त रूप से कहा कि कांग्रेस प्रदेश के आम जनमानस के साथ हैं और प्रदेश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने वालों की साजिश को कामयाब नहीं होने देगी।


एएसपी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि जल्द ही उक्त मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी।


*इस अवसर पर* उत्तर प्रदेश कांग्रेस सेवा दल के सचिव अंकित शर्मा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ओमवीर यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष सैयद अयाजुद्दीन, पूर्व शहर अध्यक्ष दिनेश चंद शर्मा, जिला महासचिव डॉक्टर शोएब,जिला उपाध्यक्ष शहजादा चौधरी,राहुल शर्मा, युवा नेता एकलव्य सिंह सहारा, अनूप कर्दम, अनस,सभासद नरेश भाटी, शहर कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा, शहर कांग्रेस सचिव गौरव गर्ग, राज मोहन सिंह रौतेला, आकाश त्यागी, सुखपाल गौतम, पूर्व सभासद पात्यशी विनोद कुमार,एससी एसटी प्रकोष्ठ कोंग्रेस के जिला उपाध्यक्ष दयाशंकर सागर,विकास शर्मा,राजमोहन सिंह रौतेला,विकास शर्मा, अमित सैनी, निसार खान, एहतेशाम कुरेशी अरुण, अरुण चौधरी,शकील,नितिन कुमार,आकाश जाटव,जुबेर टाटा,दीपक गुप्ता, आदि उपस्थित रहे

रिपोर्ट अतुल त्यागी