NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

- Advertisement -

आयोध्या फैसला: सामाजिक सौहार्द्र की मिसाल पेश करेगा भारत

24

कल दिनांक 09/11/19 को सुबह 10:30 बजे, बहु-प्रतीक्षित अयोध्या प्रकरण पर,सर्वोच्य अदालत का फैसला आएगा ! सभी देशवासियों से अपील है कि किसी भी झूठी,भ्रामक,अफवाह फैलानी वाली,आपको उतेजित करने वाली भाषा युक्त सुचना,संवाद या सोसल मीडिया पर प्रसारित किसी भी सुचना को गम्भीरता से न ले,भरोसा न करे ! पड़ोसी देश पाकिस्तान एवम देश में मौजूद कुछ ऐसे लोग जो नही चाहते कि हमारे देश की जनता,समृद्ध,सुखी रहे ?जो अशांति फैलाने के उद्देश्य से झूठे,भ्रामक,उतेजना वाले मेसेज प्रशारित करने का प्रयास कर सकते है ?

किसी भी ऐसे मैसेज को फारवर्ड न करे, बल्कि तत्काल पुलिस को बताये,मानव जीवन अनमोल है ?इसे शांति,समृद्धि,संयम पूर्वक खुशहाली से व्यतीत कीजिये. हमे आशा है कि SC में बैठे विद्धवान लोग निष्पक्ष न्याय करेगे ! SC के फैसले का स्वागत कीजिये ! फैसला किसी के भी पक्ष में हो?SC को धन्यवाद दीजिये,कि वोटो की राजनीती,एवम अतीत के शीर्ष राजनितिक नेतृत्व की असफलता,कथित धर्म गुरुओं की विफलता से उपजा, एक विवाद का अंत हुआ !

- Advertisement -

इसी आशा के साथ यह अपील करता हु कि देश में फिर किसी धार्मिक विषय को विबाद का मुद्दा न बनाये,और फिर किसी को धार्मिक आधार पर राजनीती करने का अवसर मत दीजिये,फिर कभी भविष्य में अपने-अपने ऐसे धर्म गुरुओं को प्रोतसाहन मत दीजिये जो निकम्मे साबित हुए है ! अब समय आ गया है कि धर्म को सड़को तक नही,घर के दरवाजे तक सीमित रखकर, रोजी-रोटी कमाने निकले !

  • पवन गोयल
Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.