Home StateUttar PradeshKanpur इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी, पनकी थानक्षेत्र की घटना

इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी, पनकी थानक्षेत्र की घटना

by saurabh
117 views

कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र के बहेड़ा गांव में शुक्रवार की सुबह घर वाले खेत पर चले गए तो इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इससे पुलिस को संदेह बना है और वजह का पता लगाने में जुटी है। वहीं घर वालों में इंटरमीडिए के परीक्षा परिणाम को लेकर छात्रा के तनाव में होने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक बहेड़ा गांव निवासी बढ़ई संतोष कुमार विश्वकर्मा की 17 वर्षीय बेटी शारदा पनकी के इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा थी और बीते दिनों बोर्ड परीक्षा दी थी। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे संतोष अपनी पत्नी देवी और भाई मोनू के साथ खेत पर गए थे। करीब 9 बजे जब लौटकर आए तो उन्होंने बेटी का शव कमरे में कुंडे से रस्सी के सहारे लटका देखा। इसकी जानकारी हाेते ही कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। पड़ोस के कमरे में शारदा के छोटे भाई-बहन धीरज, सोम, शिवम, व ननकी सो रहे थे। सूचना पर पनकी थाने से पुलिस पहुंची और कमरे की तलाशी ली लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि स्वजनों ने आत्महत्या का कोई कारण नहीं बताया है। प्रारंभिक जांच में परीक्षा के बाद छात्रा तनाव में रहने की जानकारी मिली है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

You may also like