Home StateUttar PradeshMathura ईद, रक्षाबंधन त्योंहारों को लेकर नगर पंचायत ने जागरूक अभियान

ईद, रक्षाबंधन त्योंहारों को लेकर नगर पंचायत ने जागरूक अभियान

by nikhil
23 views

सौंख :- कस्बा में कोरोना से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नगर पंचायत चेयरमैन भरत सिंह कुंतल ने गुरूवार को नगर के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क और सामाजिक दूरी के पालन के लिए जागरूक किया।

नगर पंचायत चेयरमैन भरत सिंह कुंतल ने कहा कि कोरोना से तेजी से बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेसिंग बहुत आवश्यक है। चेहरे को मास्क अथवा कपड़े से ढककर और सामाजिक दूरी का पालन करके हर कोई कोरोना से बच सकता है।

साथ ही अपने परिवार और समाज को भी सुरक्षित रख सकता है। उन्होनें नगर के दुकानदारों से अनुरोध किया है कि नियमों का पालन करते हुए चेहरे को मास्क अथवा गमछे से अवश्य ढंके। ग्राहकों को भी इसके उपयोग के लिए जागरूक करें। साथ ही शासन द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का पालन करें।

ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। अधिशासी अधिकारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए कस्बा में विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है। सैनेटइजर का नियमित रूप से दो कर्मचारी कार्य छिड़काव कर रहे है।

इस मौके पर हरेंद्र सिंह, गौरव पालीवाल, नेत्रपाल सिंह, सभासद विनोद चैधरी, सफाई नायब योगेश कुमार, राधेश्याम कुशवाह, दलवीर सिंह आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट धर्मेंद्र सिंह

You may also like