उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही पत्रकारों की हत्या, पर आक्रोश

by News Desk
27 views

उत्तर प्रदेश :- में लगातार हो रही पत्रकारों की हत्या के बाद अब पत्रकारों में रोष की लहर दिखाई दे रही है जिसका असर उत्तर प्रदेश के बलिया में हुई पत्रकार की हत्या के बाद हापुड़ में देखने को मिला सैकड़ों पत्रकारों ने एकत्रित होकर एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा।

अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद में एक पत्रकार की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे। अब हाल ही में दूसरी घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की है।

जहां पत्रकार को बेखौफ बदमाशों ने बड़े ही बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी इसी बात से नाराज प्रदेश सरकार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों की सुरक्षा की मांग करते हुए। आज हापुड़ के एसडीएम सदर को ज्ञापन देकर पत्रकारों की सुरक्षा की मांग की है।

वही मृतक पत्रकार के परिजनों को एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग भी की है हापुड़ के वरिष्ठ पत्रकारों का कहना है अगर निष्पक्ष खबर लिखने वाले पत्रकारों पर इसी तरह से हमले होते रहेंगे तो पत्रकारों का मनोबल टूटता रहेगा और चौथा स्तंभ कमजोर हो जाएगा।

पत्रकारों का कहना  है बलिया में हुई पत्रकार की बेरहमी से हत्या करने वाले बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर फांसी की सजा होनी चाहिए इस मौके पर हापुड़ के सभी पत्रकार मौजूद रहे।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts