Home Entertainment उर्वशी रौतेला के सनग्लास की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश।

उर्वशी रौतेला के सनग्लास की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश।

by Akku
20 views

सेलिब्रिटी के द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी चीज़ बहुत जल्द ट्रेंड हो जाती है। लेकिन अगर आप उनके द्वारा उपयोग में लाई गई किसी भी वस्तु की कीमत के बारे  में बात करेंगे तो यक़ीनन आपके पसीने छूट जायेंगे। जी हां ,बॉलीवुड हस्तियों को उनके महंगे पसंद के लिए जाना जाता है – चाहे वह घड़ियां, जूते, बैग या कपड़े हों, यदि उनके पास महंगी कारें और भव्य बंगले नहीं हैं, तो यह अन्य सभी चीजें हैं जो आपकी उम्मीद से भी बड़े प्राइज टैग के साथ आती हैं। यहाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला की जिन्हें भी महेंगे चीजों का शौक है। तो आईये जानते कि हमारे पसंदीदा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की एक्सेसरीज अलमारी कितनी महंगी है?

हम सभी जानते है कि रोज़मर्रा के जीवन में धूप का चश्मा बेहत जरुरी वस्तु है। यह न केवल हमारी आँखों को सूरज की भीषण UV किरणों से बचता है , बल्कि आँखों को ठंडक पहोचने के साथ साथ उनकी रक्षा करते हुए हमें बीमारियों से बचता है। बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला के पास Dolce & Gabbana ग्लिटरी सनग्लासेस है जो कि सबसे महंगे सनग्लासेस में से एक है। यह चश्मा सूरज की किरणों के बीच समुद्र तट पर छुट्टियां बिताने के लिए एकदम सही ऑप्शन है। इस सनग्लासेस की कीमत 1 लाख रुपए है।

अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार फिल्म पागलपंती में देखा गया था। वे इस साल दो मूवी में नज़र आने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।  उनकी पहली मूवी ‘वर्जिन भानुप्रिया’ है , जिसमे उनके साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह की भी प्रमुख भूमिकाएँ हैं । यह एक महिला प्रधान फ़िल्म है जो कि लड़कियों के ऊपर आधारित है। और दूसरी तमिल सुपरहिट फिल्म थिरुट्टू पेले 2 की हिंदी रीमेक में दिखाई देने वाली है। अभी इस फिल्म का हिंदी नाम फ़ाइनल नहीं हुआ है।

You may also like