Home StateBihar एक पिस्तौल एवं कारतूस के साथ एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

एक पिस्तौल एवं कारतूस के साथ एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

by nikhil
13 views

मधुबनी :- बासोपट्टी प्रखंड क्षेत्र के मनापट्टी गांव निवासी मो.इफ्तेखार राजा के द्वारा बासोपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया।दिए गए आवेदन के अनुसार बताते चलें कि गांव के ही दो व्यक्तयों के ऊपर आरोप लगाते हुए।

कहा कि विगत 24 जून को रात्रि के समय में करीब साढ़े नौ बजे गांव के ही मो. शमशाद एवं मो.वसीम बाइक पर सवार होकर दरवाजे पर अचानक आ पहुंचे।और बाइक से उतरने के बाद पिस्तौल तान कर गाली गलौज करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे।

उस समय मैं डर के मारे भाग कर अपने घर के अंदर चला गया और गेट बंद कर लिया।उसके बाद भी वे दोनों मो.शमशाद एवं मो.वसीम  दरवाजे को धक्का मारता रहा। उसी क्रम में ग्रामीणों ने चिल्लाने की आवाज़ सुनी और सभी ग्रामीण इक्कठा हो गए।ग्रामीणों ने देखा कि मो.शमशाद एवं मो.वसीम दोनों ही गाली गलौज कर रहे थे।

उसी समय स्थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा।उसी समय मो.इफ्तेखार राजा घर से बाहर निकले और पुलिस को सूचना दिया। पुलिस के आने से पहले ही अंधेरे का फायदा उठाकर मो.शमशाद मौके से भागने में सफल रहा।

ग्रामीणों के द्वारा एक नामजद अभियुक्त को पकड़ कर हथियार के साथ पुलिस को सुपुर्द किया।इस बाबत थाना प्रभारी इंदल यादव ने बताया कि एक अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही शिकायत कर्ता ने एक पिस्तौल एवं जिंदा कारतूस बासोपट्टी थाना पुलिस को सुपुर्द किया।

रिपोर्ट – शादाब अख़्तर

You may also like