एनकाउंटर में पुलिस ने इनामी बदमाश को दबोचा

by News Desk
53 views

संभल :-: योगी आदित्यनाथ की पुलिस का मिशन क्लीन जारी है। संभल में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी है एक कांस्टेबिल भी घायल हुआ है जबकि बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब रहा.

चंदौसी कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच करेली की मिलक रोड पर आज सुबह मुठभेड़ हुई है जहां पुलिस को इस मार्ग पर बदमाशों के आने की सूचना थी। संदिग्ध बाइक पर आते दो लोगों को पुलिस ने रोका तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी.जबाबी फायरिंग कर पुलिस ने बदमाशों को गोली का गोली से जबाब दिया। दुतरफा गोलीबारी में एक बदमाश को गोली लगी जबकि उसका एक साथी भाग गया उधर पुलिस का कंस्टेबिल मोहित भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया.

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम जितेंद्र यादव निवासी बेरनी थाना कुढ़फतेहगढ़ बताया भागे बदमाश का नाम उसने नीरज बताया। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि जितेंद्र 25000 का इनामी और कुछ दिन पहले खाद व्यवसाई लूट हत्याकांड का मास्टर माइंड है. भागे बदमाश का नाम उन्होंने नीरज बताया है.गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और बाइक बरामद की है.

संवाददाता :- सीताराम कुशवाहा

Related Posts