लखीमपुर-खीरी :- सम्पूर्णानगर 49 वीं वाहिनी पीलीभीत के उप कमांडेंट अमनदीप सिंह ने बसई कम्पनी की सीमा चौकी के बड़ा मझरा सहित खीरी के गाँवों में ग्रामीणों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए सैकडों लोगों को मास्क व सैनिटाइजर आदि का वितरण किया।



बताते चलें कि 16 जनवरी दिन शनिवार को एस एस बी पीलीभीत के उप कमांडेंट अमनदीप सिंह शाम 4:30बजे बसही कम्पनी की सीमा चौकी बड़ा मझरा पहुंचे जहां पहले से ही बसही कम्पनी इंचार्ज भेरजी सोडा पहले से मौजूद रहे ।

उप कमांडेंट ने यहाँ अपने जवानों से रूबरू होकर सीमा की गतिविधियों पर चर्चा की उसके बाद उप कमांडेंट अमनदीप ने बड़ा मझरा, छोटा मझरा, कृष्णा नगर, बसही के सैकडों लोगों से मिलकर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए लोगों को मास्क व सैनिटाइजर आदि का वितरण किया।

इस दौरान निरीक्षक विकास यादव,उप निरीक्षक संदीप सिंह,बसही निवर्तमान प्रधान शैलेश भारती,कृष्णा नगर निवर्तमान प्रधान जीत कुमार डब्लू सहित पचासों लोग मौजूद रहे। उप कमांडेंट ने पीलीभीत के गाँव कम्बोज नगर में कुछ दिन पूर्व नेपाल गन्ना ले जाने से रोकने के कारण ग्रामीणों व बल के जवानों के बीच बने मतभेदों को दूर करने आये थे जहां ग्रामीणों के साथ बैठक की।

रिपोर्ट गोविंद कुमार