ऑटो चालक को उतारा मौत के घाट

by News Desk
23 views

उज्जैन ;- रविवार दोपहर शहर से कुछ दूर थाना चिमनगंज अंतर्गत ग्राम माधवपुरा स्थित उंडासा तालाब पर खेत के पास ऑटो चालक की अज्ञात बदमाशों ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

जानकारी लगते ही घटनास्थल पर तुरंत पता चलते ही सीएसपी पल्लवी शुक्ला थाना प्रभारी रमेश चंद सोलंकी व उपनिरीक्षक रविंद्र कटारे, सचिंद्र पाल सिंह सेंधव, रघु कुकड़े, प्रधान आरक्षक बसंत कुमार, कांस्टेबल राजेश, कांस्टेबल, रंजीत सैनिक आनंदीलाल सोलंकी सहित संपूर्ण बल के साथ टीम पहुंची मामले की जांच प्रारंभ कर दी।

सूचना मिलते ही मौके पर एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ जांच के लिए पहुंची थी। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।


सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम माधवपुरा में सड़क किनारे खेत के सपीप एक युवक की चाकूओं से अज्ञात बदमाश ने युवक की हत्या कर दी। मृतक के पास मिले दस्तावेज और मोबाइल के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद उसके जीजा ने मृतक की शिनाख्त सचिन पिता हीरालाल सेमरे 35 साल निवासी बजरंगनगर के रूप में की।



घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन भी पहुंच गए थे।सड़क किनारे खून से सना हुआ शव देखकर सड़क से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मृतक की पहचान नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।
प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि हत्यारों से बचने के लिए ऑटो चालक ने दौड़ भी लगाई थी। भागते समय भी आरोपियों ने ऑटो चालक को चाकू मारे थे।

मृतक के शरीर पर चाकू के निशान मिले है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने पेट और हाथ में चाकू मारे है। मृतक जब जान बचाकर भाग रहा था। तब कुछ ग्रामीणों ने उसे देखा भी था।पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। जिस आधार पर पुलिस आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।



पुलिस को शंका है कि ऑटो चालक की हत्या में किसी आटो चालक का ही हाथ हो सकता है। घटना के बाद लोगों ने वहां से कुछ ऑटो वालों को भागते हुए भी देखा था।सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है। मृतक ने जान बचाने के लिए दौड़ भी लगाई है। जिसके निशान सड़क पर मिले है। शरीर पर मारपीट के निशान मिले हैं।

रिपोर्ट आसिफ खान

Related Posts