कई दिन बीते सात असलहों का नहीं खुला रहस्य

by vaibhav

कौशाम्बी। जनपद मुख्यालय में बालू माफिया, भूमाफिया द्वारा एक साथ सात असलहे लेकर फोटो वायरल कर जलवा बिखेरा जा रहा था इस मामले को मीडिया जगत ने भी प्रशासन के संज्ञान तक पहुंचाया बालू माफिया के पास मौजूद सात असलहों जायज रिकॉर्ड पुलिस और प्रशासनिक कार्यालयों में मौजूद ना होने के बाद भी फोटो वायरल को कई दिन बीत जाने के बाद बालू माफिया को गिरफ्तार कर उसके पास असलहों को प्रशासन द्वारा थाने के माल खाने में अभी तक नहीं जमा कराया गया है।

इससे प्रशासनिक कार्यवाही संदेह के घेरे में है सात असलहों के साथ फोटो वायरल कर के असलहों का प्रदर्शन करने वाले बालू माफिया के कारनामे पर जांच कराए जाने का निर्देश दिए जाने की बात चर्चा में है लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद बालू माफियाओं के पास मौजूद असलहों की जांच में हो रही देरी लोगों की समझ से परे है। आखिर अवैध तरीके से एक तमंचे के मामले में पुलिस आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज देती है और जिसके पास जिला प्रशासन से सात असलहो का लाइसेंस नहीं मिला है उसके पास एक साथ सात असलहों के मौजूदगी का क्या रहस्य है।

आखिर यह सात असलहे बालू माफिया के पास कैसे पहुंचे इन असलहों का सच क्या है बालू माफियाओं के पास मौजूद इन असलहों की हकीकत खंगालने की जांच में विलंब का क्या कारण है आखिर बालू माफिया के यह असलहे कैसे पहुंचे हैं इन तमाम सवालों को खोजना होगा इसकी सूची में जांच करानी होगी वरना किसी बड़ी वारदात से इनकार नहीं किया जा सकता।

रिपोर्ट श्रीकांत यादव

Related Posts