कलयुगी पिता ने की बेटी की निर्मम हत्या

by saurabh

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में शुक्रवार शाम एक कलयुगी पिता ने पुत्री की कुल्हाड़ी से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नयी बस्ती मोहाल में आपराधिक प्रवृत्ति का रमेश प्रजापति परिवार के साथ रहता है। उसकी पत्नी बिट्टू खेतों में चारा काटने गई थी जबकि उसकी बीए की छात्रा अनीता (22) घर में अकेली थी। पिता रमेश ने अनीता को तमंचे की नोक पर पहले बंधक बनाकर रस्सी से बांध दिया और बाद में उसने कुल्हाडी से गला काटकर मार डाला।

घटना को अंजाम देने के बाद रमेश अपने पड़ोसी युवक अजय के पास पहुंचा और उसे घर ले जाकर किसी के द्वारा पुत्री की हत्या कर जाने की मनगढ़ंत कहानी बता उसे भी बंधक बनाने लगा लेकिन युवक के शोरगुल की आवाज सुनकर अन्य पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और युवक को छुड़ाया। इसी बीच हत्यारा मौके से भाग खड़ा हुआ।

जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सौम्या पाण्डेय, कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला सहित भारी पुलिस बल एवं आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्यारे को तमंचा तथा कुल्हाड़ी के साथ दबोच लिया।

ALSO RAED : सगे भांजे की हत्या करने वाले कलयुगी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस कप्तान एनके सिंह ने बताया कि आरोपी से काफी देर तक पूछताछ की गयी लेकिन वह गोलमोल जवाब दे रहा है। उसकी बातचीत से साफ जाहिर होता है कि वह मनोरोगी है। उसी का परिणाम है कि उसने निर्दोष पुत्री की हत्या कर दी। एसपी का कहना है कि उसके सनकपन से परिवार के लोग परेशान रहते थे।

वार्ता

Related Posts