कलयुगी बेटी ने रिश्ता किया तार-तार

by News Desk
128 views

बिलासपुर(छत्तीसगढ़)-:- सकरी थाना अंतर्गत उसलापुर में महिला पंचायत सचिव की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। कलयुगी बेटी ने मौसेरी बहन व ब्वॉय फ्रेंड के साथ मिल कर अपनी मां पंचायत सचिव की हत्या की थी। घटना उसलापुर बस्ती में 24 अगस्त की रात को हुई थी। सकरी पुलिस को इस केस में सफलता मिल गई। पंचायत सचिव चंदना डडसेना पति स्व. विजय डडसेना 42वर्ष मूल रूप से मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र की रहने वाली थी और वर्तमान में अपनी 16 साल की बेटी के साथ उसलापुर में रह रही थी। 25 अगस्त की सुबह उसकी घर पर ही लाश मिली थी। बेटी ने प्रेमी और मौसेरी बहन के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और घटना को अंजाम दिया। आरोपी अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन मां को इस पर आपत्ति थी। जिससे वह परेशान थी। घटना के पूर्व आरोपियों ने नींद की गोली चाय में देकर पिला। जिससे महिला की मौत हो गई। इसके बाद मौत की पुष्टि करने के लिए करंट लगाया। पुलिस ने बेटी, मौसेरी बहन और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मृतका के जेवर जब्त कर लिया है। कलयुगी बेटी पुलिस को गुमराह करती रही।

सकरी पुलिस को उसने इस केस में भटकाने का काफी प्रयास किया। पूछताछ में उसकी बेटी ने कहा था कि वह अपनी सहेली के साथ पिकनिक मनाने कोटा गई थी और रात को वहीं ठहर गई थी। सुबह मां को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद बताया तब उसने पड़ोसी को फोन कर घर भेजा तब घटना की उसे जानकारी हुई। पुलिस इस मामले में महिला के पुराने परिचितों से पूछताछ कर रही थी। वह संदेही के रूप में बार-बार पेंड्रा क्षेत्र के एक व्यक्ति का नाम लेती रही जिसके खिलाफ उसकी मां ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था।इसी दौरान कॉल डिटेल से बेटी पर संदेह हुआ। कड़ाई बरतने पर वह टूट गई ।
बिलासपुर पुलिस अधीक्षक महोदय ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तकनीकी साक्ष्य के माध्यम से संदेही प्रेमी देव गप्ता से पूछताछ किया गया. पूछताछ के दौरान देवदीप गुप्ता पिता दिनेश गुप्ता (18) साकिन महाशक्ति चौक कोटा थाना कोटा जिला बिलासपुर छ.ग प्रकरण में प्रेमिका से शादी नहीं होने से व्यथित था। घटना को अपनी प्रेमिका एवं उसकी मौसेरी बहन के साथ साजिश कर अंजाम देना स्वीकार किया। प्रकरण में मृतका के हत्या में इस्तेमाल किए गए बिजली का तार एवं नींद की टेबलेट , चाय का कप जब्त कर आरोपी बेटी, प्रेमी और मौसेरी बहन को गिरफ्तार किया गया।

  • रिपोर्ट -:- प्रकाश झा

Related Posts