कल देगें हजारों स्टूडेंट्स फाईनल ईयर की परीक्षा

by News Desk
18 views

हापुड़ :- आखिरकार काफी जदोजहद के बाद चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की परीक्षाएं कल (एक सितम्बर) से शुरु होगीं। जिसमें जनपद में हजारों स्टूडेंट्स सोशल डिस्टेडिंग का पालन करते हुए परीक्षाएं देगें। जिसके लिए सभी कॉलेजों ने परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी।



मार्च माह से कोरोना की वजह से लाकडाऊन के चलते देशभर के सभी स्कूल, कालेज बंद रहें थे और सरकार ने फाईनल ईयर के स्टूडेंट्स को छोड़कर सभी कक्षाओं के स्टूडेंट्स को पास कर दिया था, परन्तु फाईनल ईयर की परीक्षा करवानें का निर्णय लिया गया।


चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने एक सितम्बर से नौ जिलों के सभी कालेजों के फाईनल ईयर के बच्चों की अंतिम वर्ष की परीक्षा एक सितम्बर से कोरोना के बीच कैरोना से बचाव के साथ शुरू करनें के आदेश दिए हैं।



हापुड़ के एस एस वी डिग्री कालेज,एकेपी व चन्द्रमणि डिग्री कालेज ने तीन पालियों में होनें वाली परीक्षाओं की तैयारी शुरू कर दी हैं।
जनपद के एसएसवी पीजी कॉलेज को सात कॉलेजों का परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इसमें महाराजा अग्रसेन, आईएमआईआरटी, सरस्वती इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग, ईस्ट वेस्ट एजुकेशन, एसएसवी पीजी, दयावती कॉलेज ऑफ लॉ, इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट इनफार्मेशन आदि कॉलेज शामिल हैं।



एसएसवी कालेज प्रबंध समिति के सचिव सुरेश चंद संपादक ने बताया कि विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार कालेज में कोरोना से बचाव के लिए सैनाटाइज करवाया गया हैं व सोशल डिस्टेडिंग का विशेष ध्यान रखा गया हैं तथा मॉस्क पहनकर आनें वालें स्टूडेंट्स को ही कालेज में एंट्री मिलेगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts