NEWS KRANTI
Latest hindi News Website

- Advertisement -

- Advertisement -

‘ कल हो न हो ’ के साथ हुआ अंतराग्नि – 19 का समापन

227

कानपुर ::- अन्तराग्नि का अंतिम दिन जोश और उत्साह से लबरेज़ रहा। दिन नुक्कड़ नाटक के फाइनल्स के साथ शुरू हुआ, जिसमें प्रसिद्ध कलाकारों दर्शन जरीवाला, आंज्जन श्रीवास्तव और राजेश कुमार जज की भूमिका निभाई। अंतराग्नि आइडल और जिटबर्ग नृत्य प्रतियोगिता में भी ऊर्जा से भरे हुए फाइनल प्रदर्शनों को देखा गया।

‘द कलर रन’ में उत्साही छात्रों ने रंगों के साथ खेलकर चारों ओर इंद्रधनुषी छटा बिखेर दी।
इस वर्ष पहली बार अन्तराग्नि में डांसफेस्ट का भी आयोजन किया गया । प्रोफेशनल कलाकारों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन से मंच को झुमा दिया।

बहुप्रतीक्षित कवि सम्मेलन में अमन अक्षर, अंकिता सिंह, मध्यम सक्सेना, संदीप शुक्ला और नीलोत्पल मृणाल जैसे कलाकार थे। उनके शानदार कविता-पाठ ने सभी उपस्थित लोगों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी।

शाम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध कॉमेडियन करुणेश तलवर ने कॉमेडी नाईट में दर्शकों को खूब गुदगुदाया। इसके अलावा अंतिम दिन बहुत सारी प्रतियोगिताओं के फाइनल आयोजित किया गए , जैसे संसदीय बहस, जिटरबर्ग, पेयर ऑन स्टेज, किरदार , काव्यांजलि, आदि।

- Advertisement -

सबसे बड़े इंटर -कॉलेज फैशन कार्यक्रम ‘ऋतंभरा’ का समापन ‘इम्प्रेशनान्ते’ के साथ हुआ। इस आयोजन में दो राउंड शामिल थे- रैंप वॉक और पर्सनैलिटी असेसमेंट। 50 से अधिक प्रतिभागियों में से अनुराग मिस्टर इम्प्रेशनान्ते और दीक्षिता मिस इम्प्रेशनान्ते बनी।

शंकर-एहसान-लॉय ने गाये हिट्स गाने

अंतराग्नि के इस महोत्सव का समापन ‘शंकर-एहसान-लॉय’ द्वारा एक लुभावने प्रदर्शन के साथ हुआ। पुराने से लेकर नवीनतम हिट्स तक हर गीत में भीड़ तेजी से बढ़ रहे उत्साह के साथ शामिल हुई। इस जोड़ी ने कल हो न हो, सुनो गौर से दुनिया वालों, झूम बराबर झूम, तारे जमीं पर, जिंदगी न मिलेगी दोबारा के हिट्स गानों के साथ अपना लोकप्रिय गाना ब्रिथलेस गाकर कार्यक्रम का समापन किया।

Loading...

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.