Home StateUttar PradeshJalaun कस्बे में हुई कोरोना की दस्तक़, सील कि गई एरिया

कस्बे में हुई कोरोना की दस्तक़, सील कि गई एरिया

by nikhil
11 views

माधौगढ़ :- पांच महीने से कोरोना महामारी का दौर चल रहा है,जिसमें जिले के कोंच,कालपी,जालौन और उरई तहसीलों और नगर में कोरोना ने खूब कहर बरपाया लेकिन माधौगढ़ नगर सुरक्षित बना रहा। पर अब कोरोना वायरस ने नगर के पटेल नगर में दस्तक देकर अपना रंग दिखा दिया है।

युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही प्रशासन सक्रिय हो गया। एसडीएम सालिकराम ने नगर पंचायत अमले के साथ एरिया को कन्टेनमेन्ट जोन बनाते हुए बेरिकेटिंग करवा दी है। इस बीच नगर पंचायत अध्यक्ष राजकिशोर गुप्ता की लापरवाही दिखाई दी। मीडिया के सामने फ़ोटो उतरवाने के चक्कर में बिना मास्क के घूमते दिखाई दिए।


नगर के पटेल नगर में एक युवक जांच के बाद पॉजिटिव निकल आया। जिसके बाद हड़कम्प मच गया। तत्काल एसडीएम सालिकराम ने गली को चारों ओर बेरिकेट्स करवा दिया। सील किये एरिया में जरूरी सामान की होम डिलीवरी कराई जाएगी।

किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। नगर पंचायत की ओर से सेनेटाइज कराया जा रहा है। युवक के संपर्क में आये लोगों की जांच के लिए सैम्पल लिए जा रहे हैं। इस बीच चैयरमेन राजकिशोर गुप्ता की लापरवाही जरूर दिखी।

जब प्रशासन उस एरिया को सील कराने की कार्यवाही कर रहा था, उस वक्त वह बिना मास्क फ़ोटो में नजर आए। जिससे यह लगता है कि ज़िम्मेदार लोग ही मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेंगे तो अन्य लोग कैसे अमल करेंगे।

रिपोर्ट मनोज कुमार

You may also like