कांग्रेसियो ने किसान बिल के खिलाफ घेरा ब्लॉक मुख्यालय

by nikhil

बहराइच :- किसान बिल वापस करने, सहकारी समितियों पर खाद बीज उपलब्ध कराये जाने, राहुल गांधी प्रियंका गांधी पर दर्ज मुकदमा वापस लिए जाने जैसे कई मांगों को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

शुक्रवार को बहराइच जनपद के ब्लॉक नवाबगंज बाबागंज मुख्यालय पर सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तर प्रदेश डॉ ए एम सिद्दीकी नानपारा विधानसभा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने ब्लॉक मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।

कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करके बिल वापस लिए जाने, सहकारी समितियों पर खाद बीज उपलब्ध कराने की मांग की। तथा कहा कि किसी भी दशा में किसानों का शोषण होने बर्दाश्त नहीं होगा। अपने संबोधन में श्री सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही किसानों की हितैषी रही है।

किसानों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वरिष्ठ कार्यकर्ता बद्री सिंह ब्लॉक अध्यक्ष राम जी गौतम कांग्रेस सेवा दल के बृजेश पांडे सहित कई कार्यकर्ता ने अपने विचार रखे धरना की सूचना पर मजिस्ट्रेट नानपारा मनीष पांडे एसआई बाबागंज शिवनाथ दल बल के साथ मुस्तैद रहे। कांग्रेसियों ने इस अवसर पर ज्ञापन भी दिया।


रिपोर्टर रईस अहमद

Related Posts