Home StateUttar Pradeshkaushambi कार दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत

कार दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत

by nikhil
10 views

कौशाम्बी :- कानपुर से कार से वापस अपने घर मिर्जापुर जा रहे कार सवार की कार कोखराज थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई है इस हादसे में कार सवार दोनों सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक परिजनों के घर के सूचना भेज दी गई है।



जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर के रहने वाले विजय राय मिश्रा अपने भाई के साथ कानपुर गए थे जहां से विजय कुमार मिश्रा अपने भाई को साथ लेकर शुक्रवार की रात मिर्जापुर अपने घर वापस जाने के लिए निकले थे लेकिन जैसे ही कार सवार दोनों भाई कोखराज थाना क्षेत्र पहुंचे की अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक से उनकी कार टकरा गई।

इस हादसे में तेज आवाज की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दोनों भाइयों को कार से बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों भाइयों की मौत हो चुकी थी कोखराज थाना क्षेत्र के चाकवन चौराहे के पास कानपुर से वापस लौट रहे।

दो सगे विजय राय मिश्रा उम्र 32 वर्ष व हलधर उर्फ विकास मिश्रा उम्र 27 वर्ष पुत्रगण श्याम जीत मिश्रा निवासी मिर्जापुर की कार दुर्घटना में दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी है दोनों भाई अपने घर मिर्जा पुर वापस जा रहे थे जिनकी कार अचानक ट्रक से टकरा गई है घटना सुबह चार बजे भोर की है।

कार और ट्रक की टक्कर के बाद दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गयी थाना कोखराज पुलिस ने दोनों लाश को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like