Home StateUttar PradeshKanpur किन्नर की निर्मम हत्या से हड़कम्प

किन्नर की निर्मम हत्या से हड़कम्प

by saurabh
54 views

कानपुर। पनकी में शराब पीने के बाद किन्नर को पड़ोसी युवक ने पीट पीटकर कर उसकी हत्या कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग निकला। सुबह पड़ोसियों ने किन्नर का शव पड़ा देख घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पनकी पुलिस औऱ फोरेंसिक टीम मौके पर पहुँची और घटना की जाँच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

पनकी निवासी किन्नर रागिनी ने बताया कि वह अपनी गुरु किन्नर काजल के साथ रहती है और शादी पार्टियों में डांस कर अपना जीवन यापन करती है। मंगलवार को देर रात पड़ोस में रहने वाले मोनू और सीनू ने किन्नर काजल के साथ शराब पी। शराब के नशे में धुत होकर मोनू और सीनू रागिनी के साथ मारपीट करने लगे। जब किन्नर काजल ने इसका विरोध किया तो सभी ने पहले रागिनी को जमकर पीटा फिर काजल पर डंडों से प्रहार करना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

सुबह जब पड़ोसियों ने किन्नर कॉजल का शव पड़ा देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पनकी पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची और घटना की जाँच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर अजय कुमार का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

You may also like