किराने की दुकान में सेंध कर दो लाख का माल किया पार

by News Desk
15 views

कौशांबी :- बेखौफ चोरों ने एक किराने की दुकान की दीवाल में पीछे से सेंध कर अंदर घुस गए और दुकान में रखा है। काजू बादाम नगदी सामान सहित दो लाख रूपए कीमत का सामान चोर उठा ले गए हैं।

मामले की जानकारी मिलने पर व्यापारी दुकान पर पहुंचा तो गायब सामान को देखकर उसके होश उड़ गए हैं। पीड़ित व्यापारी ने दुकान में चोरी की सूचना सराय अकिल थाना पुलिस और चौकी पुलिस को दी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक इस घटना का खुलासा पुलिस नहीं कर सकी है।

इसके पूर्व भी इलाके में कई घटनाएं हो चुकी हैं हैं। उनका भी खुलासा थाना पुलिस नही कर सकी है। थाना पुलिस की लापरवाही से इलाके में जहां चोरों के हौसले बुलंद हैं। वहीं आम जनता भयभीत है।



घटनाक्रम के मुताबिक सराय अकील थाने के पुरखास चौराहे पर राम कुमार केशरवानी उर्फ नेता जी की किराने की दुकान मे आधी रात को पीछे की दीवाल में सेध कर दुकान में चोर घुसे और दो लाख रुपये कीमत का किराने का सामान और नगदी चोर उठा ले गए है।



दुकान से चोरी गए समान में काजू बादाम नगदी मेवा मसाला आदि काफी महगे समान को चोर उठा ले गये सुबह इसकी जानकारी मिलने पर राम कुमार उर्फ नेता जी ने तिल्हापूर गाव चौकी मे रिपोर्ट की जिसमे पुलिस कर्मियो ने मौके पर आ कर घटना की जांच की है।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts