कुख्यात बदमाश आशु जाट पुलिसकर्मी की पिस्टल लूटकर हुआ फरार

by News Desk
31 views

हापुड़ :- मुम्बई से कार द्वारा हापुड़ ला रहे कुख्यात व ढ़ाई लाख के ईनामी बदमाश ने पेशाब करनें के बहानें एक सिपाही की पिस्टल छीनकर फरार हो गया। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।एसपी मंगलवार 12 बजे मामलों का करेंगे खुलासा।



मुम्बई से हापुड़ कार द्वारा लाएं जा रहे कुख्यात बदमाश आशु जाट को सोमवार देर रात निजामपुर कट पर पेशाब के बहानें गाड़ी से उतरा और मौका देखकर सिपाही अंकुर धामा की पिस्टल लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने थोड़ी दूर पहुंचकर ही आशु को गिरफ्तार कर थानें ले आई। मंगलवार को एसपी संजीव सुमन प्रेस वार्ता कर मामलों का खुलासा करेंगे।


2019 में धौलाना तहसील के दो भाजपा नेताओं पन्ना प्रमुख चन्द्रमोहन व म़डल महामंत्री शर्मा की हत्या के आरोपी आशु जाट को लेकर हापुड़ पुलिस सोमवार देर रात हापुड़ पहुंचने की सम्भावना हैं। मुम्बई की अपराध शाखा ने मिर्ची गैंगलीडर व ढ़ाई लाख के ईनामी आशु जाट को गिरफ्तार कर लिया था।


मिर्ची गैंगलीडर आशु को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर उससे पूछताक्ष करेंगी, जिसमें भाजपा नेताओं की हत्या सहित कई बड़े खुलासा होने की उम्मीद हैं।


एसपी संजीव सुमन ने बताया कि मिर्ची गैंग के लीडर आशु जाट पर हापुड़ सहित प्रदेश के अन्य जनपदों में 60 से भी अधिकहत्या, लूट, डकैती, धोखाधड़ी व अन्य मामलों में मुकदमें दर्ज है।
उन्होंने बताया कि मंगलवार को आशु को रिमांड पर लेकर पूछताक्ष की जायेगी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts