कोरोना टेस्ट के नाम पर गर्भवती महिलाओं से दुष्कर्म

by News Desk
152 views

छत्तीसगढ़ :- जिले के राजिम थाना इलाके में स्वास्थ्यकर्मी द्वारा कोरोना जांच के नाम पर दो गर्भवती महिलाओं के दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी कोरोना जांच के नाम पर तीन दिनों तक महिलाओं के घर गया।

महिलाओं को अलग कमरे में ले जाकर उनके साथ अश्लीलता की। शुरूआत में इस घटना से डर चुकी महिलाओं ने चुप्पी साधे रखी मगर बाद में पतियों को इसकी जानकारी दी। रविवार को इस मामले में पुलिस ने आरोपी स्वास्थ्य कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।


राजिम थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी शत्रुघन सेन राजिम का रहने वाला है। यह सुरसाबांधा गांव के उपस्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्यकर्मी के पद पर पदस्थ है। इस गांव में एक घर से कुछ लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए। इन लोगों को कोविड सेंटर मे भेज दिया गया था।

इसके बाद परिवार के बाकी लोगों की जांच होनी थी। आरोपी शत्रुघ्न सेन 2 सितम्बर उसी घर में पहुंचा। यहां 3 महीने और 9 माह की गर्भवती महिलाएं थीं। इन्हीं के साथ आरोपी ने अश्लीलता की। इसके बाद वो 3 और 4 सितंबर को भी जांच के नाम पर घर गया और घटना को दोहराने लगा।

शत्रुघन की करतूत बढ़ते देख महिलाओं ने चुप्पी तोड़कर पतियों को जानकारी दी। लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर हंगामा कर दिया। मामला राजिम के बीएमओ के पास पहुंचा। शनिवार की सुबह बीएमओ ने इस संबंध में पूछताछ कर रिपोर्ट बनाई।

इस बात की जानकारी भी सामने आई कि शत्रुघन अक्सर शराब के नशे में भी ड्यूटी पर आता है। बीएमओ ने भी घटना की पुष्टि करते हुए मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।




रिपोर्ट प्रकाश झा

Related Posts