Home StateUttar Pradeshshahjahanpur कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कम्प

कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कम्प

by nikhil
9 views

तिलहर (शाहजहांपुर):- तिलहर क्षेत्र में कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन सकते में आ गया । रात में ही पुलिस व प्रशासन ने गांव पहुंचकर हॉट स्पॉट घोषित करते हुए लोगो को घरों से बाहर न निकलने का एनाउंस करबाया । वहीं संक्रमित युवक को बरेली भिजबाया गया ।
हाल ही में मुंबई से कटरा निवासी एक युवक तिलहर के बिलहरी गांव स्थित अपनी ससुराल अस्य था । जिसकी भनक लगने पर उसे नगर के एलबीजेपी इंटर कॉलेज में बनाये गए कोरंटीन सेंटर पर रखकर उसकी जांच कर सेम्पल भेज गया । जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार शाम पॉजिटिव आते ही प्रशासन में हड़कम्प मच गया । आनन फानन में एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम , एसडीएम वेद सिंह चौहान ,  सीओ मंगल सिंह रावत , कोतवाल सुनील अहलावत , ईओ सर्वेश कुमार कुशवाहा व चिकित्साधीक्षक डॉ कमर उज्ज जमा अपनी टीम के साथ एलबीजेपी इंटर कॉलेज में बनायेगये क्वारन्टीन सेंटर पर पहुंचे और संक्रमित की ट्रेवल्स हिस्ट्री की जनकारी ली ।
      अधिकारी गांव बिलहरी पहुंचे और पूरे गांव को हॉट स्पॉट कर घरों से किसी के बाहर न निकलने का एनाउंस करबाया गया । जिससे गांव में सन्नता पसर गया । कुल मिलाकर क्षेत्र में पहला पॉजिटिव मरीज मिलने से लोगो कोरोना से खौफजदा हैं ।
फ़ोटो परिचय – तिलहर के कोरंटीन सेंटर पर एसपी ग्रामीण व अन्य अधिकारी गण कोरोना पॉजिटिव की ट्रेवल्स हिस्ट्री की जानकारी लेते हुए ।

रिपोर्ट – उर्वेश सिंह

You may also like