Home StateUttar PradeshEtawah कोरोना से जिले में अब तक 25 लोगों की मौत

कोरोना से जिले में अब तक 25 लोगों की मौत

by nikhil
29 views

इटावा :- जिले में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों के ग्राफ में एक बार फिर इजाफा हुआ है। रविवार को आई कोविड-19 जांच रिपोर्ट में एक साथ 38 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। सबसे ज्यादा पाॅजिटिव बढ़पुरा के खेड़ापति में 8 लोग सामने आए हैं।

इतना ही नहीं, सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी से भी कोरोना संक्रमितों के सामने आने का सिलसिला जारी है। रविवार को यहां से 6 लोगों के कोरोना पाॅजिटिव होने की रिपोर्ट मिली है। इससे कहीं न कहीं स्वास्थ्य विभाग की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े होते हैं।


रविवार को एक और मौत के साथ जनपद में अब तक कोरोना संक्रमितों में से 25 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। कल आई कोरोना जांच रिपोर्ट में जिले में 38 लोगों को कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इनमें से बढ़पुुरा क्षेत्र के खेड़ापति में एक साथ 8 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

वहीं सैफई मेडिकल यूनिवसिर्टी से कोरोना के पाॅजिटिव लगातार सामने आ रहे हैं। कल आई जांच रिपोर्ट में सैफई मेडिकल यूनिवसिर्टी से ही 6 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

इसके साथ ही फ्रेंड्स काॅलोनी में व पुरबिया टोला में 3-3 तथा अकाल गंज, इकदिल, आवास विकास व सराय दयानत में 2-2 के अलावा मानिकपुर के निकट सेंट्रल बैंक के पास, कटरा टेकचंद्र, चितभवन, नौरंगाबाद, बसरेहर, ओम शांति काॅलोनी, सरस्वती विहार पचावली, उदी, सिविल लाइन व भरथना के मुड़ैना में 1-1 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बताया कि संक्रमण वाले क्षेत्रों को पूर्णतः सेनेटाइज कराया जा रहा है। वहीं जिले में डोर टू डोर सर्वे कर टेस्टिंग की जा रही है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

You may also like