क्षेत्र में खुलेआम हो रहा लॉक डाउन का उल्लंघन

by News Desk
15 views

हापुड़ :- खेल रहे हैं दुकानदार पुलिस के साथ आंख मिचौली वाला खेल जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के अंतर्गत दुकानदार लोग खेल रहे हैं पुलिस के साथ आंख मिचौली वाला खेल संपूर्ण लॉकडाउन के चलते, जहां पर दुकानदार वर्क के व्यक्ति बैठे हैं दुकान से बाहर सटर को आधा खोलकर, पुलिस की गाड़ी को देख कर कर लेते हैं।

दुकान को बंद निकलने के बाद फिर कार्य शुरू, सिंभावली बक्सर और हशूपुर मोड नहीं है इन्हें किसी भी अधिकारी के आदेश की प्रभा, जहां पर मिष्ठान की दुकान है हशूपुर मोड पर मार्केट खुली नजर आ रही है, दिखा रहे हैं सिंभावली पुलिस को यह दुकानदार ठेंगा, बक्सर ढाना मोड़ पर खुली व्यापारियों की दुकान, जहां पर प्रशासन के आदेश अनुसार इमरजेंसी दुकान खोलने का आदेश है।

वहीं पर इमरजेंसी के अलावा भी मार्केट खुल रही है, जहां पर कस्बा बक्सर पुल के नीचे बैठे पुलिसकर्मी नहीं है इन पुलिस वालों का भी दुकानदार लोगों को कोई डर, नहीं हो पा रहा।

सिंभावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत संपूर्ण लॉकडाउन का संपूर्ण रूप से पालन हो रहा है खुला उल्लंघन, आखिर क्यों, जहां पर देखा गया है कि हशूपुर मोड पर मार्केट संपूर्ण लॉक डाउन हो या नहीं मगर इस मार्केट पर नहीं कोई फर्क।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts