Home StateUttar Pradeshkaushambi गाइडलाइन एवं पुलिस की निगरानी में सकुशल मनाया गया ईद

गाइडलाइन एवं पुलिस की निगरानी में सकुशल मनाया गया ईद

by nikhil
8 views

कौशाम्बी :- कोरोना महामारी का प्रकोप बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। इस महामारी में ही बकरीद का पर्व भी लोग मना रहे है। कौशाम्बी के जिला प्रशासन ने भी बकरीद पर्व को सकुशल सम्पन्न करवाने और कोरोना महामारी से बचाने के लिए दिशानिर्देश जारी कर रखा था ताकि कोरोना संक्रमण न फैले।



एसपी अभिनंदन भी लगातार जिले के थाना प्रभारियों को बकरीद पर्व को सकुलशल सम्पन्न करवाने के लिए पुलिसकर्मियों को दिशानिर्देश देते रहे है। एसपी के आदेश का पालन भी सभी थाना प्रभारी अपने अपने क्षेत्र में करतें हुए नज़र आये।



आज सम्पूर्ण सिराथू विधान सभा सर्किल बाई थाना प्रभारी एवं सीओ रामवीर सिंह और उनकी टीम के द्वारा क्षेत्र में जबरदस्त निगरानी देखने को मिली।



सुबह से ही थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी दल बल के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील दिखे कड़ा थाना क्षेत्र में कुछ इलाके संवेदनशील है। उन इलाकों में थाना प्रभारी राकेश तिवारी और थाने से जुड़े चौकी प्रभारी अलीपुर जीता ओमनारायण गौतम तथा चौकी घोसियाना रजनी कांत राजपूत अपने अपने क्षेत्र के साथ हर एक गली मोहल्ले में गश्त करते दिखे।

थाना प्रभारी के द्वारा कड़ा थाना क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग कमालपुर लेहदरी दारानगर परास आदि इलाकों में पड़ने वाली मस्जिदों पर पुलिस बल लगा कर चेक किया गया।



साथ ही मस्ज़िदों के पेशईमाम से मिलकर जिला प्रशासन के द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुसार ईद उल अजहा का पर्व मनाए जाने की सभी से अपील की गई पुलिस की जबरदस्त निगरानी और अपील की वजह से लोग घरों के अंदर रह कर ही बकरीद के पर्व को मनाते हुए नज़र आये।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like