गोंडा के इटियाथोक में बेटे ने पिता पर धारदार हथियार से किया हमला, अस्पताल ले जाते समय मौत

by rahul
110 views

गोंडा:- जनपद के एक गांव में घर की जमीन के बंटवारे को लेकर परिवार में आपसी विवाद शुरू हो गया। विवाद के दौरान ही पुत्र ने आवेश में आकर पिता पर किसी चीज से हमला कर कर दिया जिससे वह मौके का पर घायल हो गए। परिवार के लोग इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गए जहां उनकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली इटियाथोक को दी।

मामला कोतवाली इटियाथोक के मनोरमा गांव के पास रायपुर का है। यहां के रहने वाले मोहर मणि के साथ परिवार में पारिवारिक और जमीन बंटवारे का विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है। कई बार गांव के लोगों ने पंचायत के जरिए परिवारिक मसले को खत्म करने का प्रयास भी किया।

रविवार की शाम फिर से पारिवारिक विवाद शुरू हुआ जिसमें खूब कहासुनी हुई आवेश में आकर उनके पुत्र बृजेश पांडे ने पिता मोहर मणि के किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह मौके पर घायल हो गए। घटना देख गांव वालों ने इसकी सूचना कोतवाली इटियाथोक को दी। मौके पर पुलिस फोर्स के साथ डायल ११२ की टीम भी पहुंची।

घायल मोहर मणि को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस फोर्स लगा दी गई है। 

प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक संदीप कुमार सिंह ने बताया मृतक मोहर मणि उम्र 70  परिवार में पारिवारिक बंटवारे को लेकर यह घटना हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। उन्होंने बताया मामले को लेकर अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है वहीं आरोपी बृजेश पांडे फरार बताया जा रहा है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी जिला संवाददाता गोंडा

Related Posts