Home StateUttar PradeshGonda गोंडा जिला अस्पताल के प्लांट रूम में ताला तोड़ते हुए पकड़ा गया चोर,एक फरार

गोंडा जिला अस्पताल के प्लांट रूम में ताला तोड़ते हुए पकड़ा गया चोर,एक फरार

by rahul
12 views

गोंडा:- जिला अस्पताल परिसर में स्थित प्लांट रूम का ताला गुरुवार की सुबह दो चोर तोड़ रहे थे। तभी वहां के चौकीदार ने देख लिया। इस पर दोनो चोर भागने लगे। एक चोर को दौड़ा कर पकड़ लिया गया। जिला अस्पताल के परिसर में स्थित प्लांट रूम में दो ताला लगा था। वही पर दो चौकीदार उसकी सुरक्षा में लगे हुए है।

गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे दो चोर प्लांट रूम के ताले को तोड़ रहे थे। ताला नही टूटा तो दरवाजे के पास लगी कुंडी के पास दरवाजे को छेद कर दिया। तभी चौकीदार अमर नाथ और जितेंद्र पहुच गए। दोनों को देख कर चोर भाग ने लगे। दोनों ने पीछा करते हुए आवास विकास कॉलोनी में एक चोर को पकड़ लिया। दूसरा चोर भाग निकला ।पकड़े गए चोर को रैन बसेरा में लाकर बन्द कर दिया गया।

चौकीदार अमरनाथ ने बताया कि इस के पहले प्लांट रूम में रखे सामान की चोरी हो चुकी है। तभी से हम लोग चोर की तलाश में थे। प्लांट रुम में बिजली का सामान सहित अन्य सामान रखा हुआ है। घटना की जानकारी नगर पुलिस को दी गई है। पकड़े गए चोर का नाम शुऐब बताया गया है। राजेश नाम का युवक भाग निकला। कोतवाल आलोक राव ने बताया कि चौकीदार की ओर से नामजद तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दूसरे चोर की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट राहुल तिवारी जिला संवाददाता गोन्डा

You may also like