कौशांबी :- मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा के हजरतगंज मोहल्ले के एक युवक को 3 दिन पूर्व उसके मित्र बुलाकर घर से ले गए थे 3 दिन से उसका पता नहीं चल रहा था परिजनों ने मामले की सूचना मंझनपुर पुलिस को भी दी थी।

लेकिन युवक को पुलिस नहीं खोज सकी बीती रात युवक की लाश मिली है मौके से युवक की मोटरसाइकिल गायब है सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है आशंका जताई जा रही है कि घर से बुलाकर ले जाने वाले युवकों ने ही उसकी हत्या की है।



घटनाक्रम के मुताबिक मंझनपुर के रहने वाले पीर मोहम्मद उम्र लगभग 19 वर्ष पुत्र हसीन उल्ला को 3 दिन पहले युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे लेकिन युवक वापस घर नहीं लौट सका परिजनों ने मामले की सूचना मंझनपुर कोतवाली पुलिस को भी दी लेकिन गायब युवक को पुलिस नहीं खोज सकती।

बुधवार की भोर में परिजनों को जानकारी हुई कि युवक की हत्या कर दी गई है रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे हैं सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है परिजनों की तहरीर पर 2 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है खबर लिखे जाने तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।



रिपोर्ट श्रीकान्त यादव