घाटमपुर उपचुनाव : कांग्रेस व बसपा उम्मीदवारों ने कराया नामांकन

by saurabh

कानपुर। आगामी 3 नवंबर को होने वाले घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर कलेक्ट्रेट प्रांगण में नामांकन शुरू हो चुका है। जहां मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप शँखवार और कांग्रेस के प्रत्यासी कृपाशंकर ने अपना नामांकन कराया। नामांकन कक्ष पहुंचने से पहले प्रत्याशी व साथ आये लोगो को कोविड प्रोटोकाल नियमो के पालन के साथ ही अंदर प्रवेश दिया गया। उन्होंने एसीएम 2 कार्यालय में बने नामांकन कक्ष में अपना नामांकन पर्चा दाखिल कराया।

कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष रह चुके है कुलदीप
कुलदीप शंखवार जो कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष भी रह चुके है। जहाँ पार्टी ने उन्हें अब घाटमपुर विधानसभा सीट के लिए प्रत्याशी के रूप में चुना है।
वही नामांकन के बाद बाहर आते वक्त उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी की अब कलई खुल चुकी है और निश्चित तौर पर अब घाटमपुर सीट पर हमें सफलता मिलेगी। उन्होंने इन मुद्दों के साथ चुनाव लड़ने की बात कही जिनमें से सबसे बड़ा उन्होंने मुद्दा बताया कि उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था जिसको वह बहनजी के आदेशों के अनुसार इसके खिलाफ लड़ाई लड़ने का कार्य किया जाएगा।

कांग्रेस प्रत्यासी ने की भाजपा की निंदा
कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन कराने के बाद मीडिया से बात की। जहां उन्होंने चुनाव विकास के मुद्दों पर लड़ने की बात कही तो वही जनता की सेवा के साथ उनकी सभी समस्याओं का निराकरण करना उद्देश्य रहेगा। वही हाथरस कांड में राहुल गांधी के जाने के सवाल पर कृपाशंकर ने कहा कि भाजपा इसे ड्रामा कह रही जबकि ये हकीकत है। गलत तरीके से रोका गया धक्कामुक्की की गई यह बहुत ही निंदनीय है।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Related Posts