कौशांबी :- जिले के चरवा थाना क्षेत्र में रेल लाइन और उसके आसपास अज्ञात लाशों का मिलना लगातार जारी है 11 मार्च को सुबह एक व्यक्ति की लाश सैय्यद सरावा रेलवे लाइन के पास मिली थी 12 मार्च को फिर सैयद सरावा रेलवे स्टेशन से मनौरी रोड पर कुछ दूरी पर रेल लाइन के किनारे एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिली है।

चरवा थाना क्षेत्र के सैय्यद सरावा रेलवे लाइन के पास मिली दोनों लाश की शिनाख्त काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सकी है इसके पहले भी इस थाना क्षेत्र में रेल लाइन पर कई लाशें मिल चुकी हैं रेलवे लाइन के किनारे मिली अज्ञात लाशों के खुलासे के प्रति पुलिस ने तमाम प्रयास किए लेकिन पुलिस के प्रयास के बाद भी अज्ञात लाशों का खुलासा नहीं हो सका है।

आशंका जताई जा रही है कि पेशेवर अपराधी हत्या करके लाश को इस क्षेत्र में ठिकाने लगा जाते हैं अपराधियों को लाश ठिकाने लगाने सैय्यद सरावा मुफीद स्थान बन चुका है जबकि सय्यद सलामा में पुलिस चौकी में स्थापित है और लगातार पुलिस गिरफ्त में रहती है।

इन परिस्थितियों में कैसे अज्ञात लाशों को फेंक कर पेशेवर अपराधी फरार हो जाते हैं या बड़ा सवाल है सूचना पाकर मौके पर चरवा पुलिस पहुंची है और अधेड़ की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष बताई जाती है।



रिपोर्ट श्रीकांत यादव