चोरों के हौसले बुलंद , प्राथमिक विद्यालय के सामान किया साफ

by vaibhav

कौशाम्बी। करारी थाना क्षेत्र के महेन्द्र गांव के प्राथमिक विद्यालय में गत रात्रि को चोरों ने खूब उत्पात मचाया है प्राथमिक विद्यालय में चार कमरों की पूरी कुण्डी ही काट डाला है जिसमें तीन कमरे और एक रसोईघर शामिल है।

बता दें कि गत रात्रि को चोरों ने पूरी तरह से बेखौफ होकर प्राथमिक विद्यालय महेन्द्र में रात भर खूब उत्पात मचाया है चार कमरों की कुण्डी को काटकर समर्सिबल का स्टार्टर , 2 पंखे , गैस चूल्हा , 4 तौलिया और एमडीएम का बर्तन सहित बहुत से आवश्यक दस्तावेजों को फाड़ते हुए हजारों का सामान पार कर दिया है कई कमरों की तारों को काटकर पूरी तरह से तहस – नहस कर दिया है।

यह जानकारी जब विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो0 अहमद को हुई तो उन्होंने लिखित शिकायती पत्र थाना करारी में देकर छानबीन करके उचित कार्यवाही की मांग किया है।

इस विद्यालय में यह चोरी की घटना तीसरी बार हुई है इसके पहले भी दो बार चोरों के द्वारा चोरी करके कई महंगे सामानों को पार कर दिया गया है जिसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

बताया जाता है कि इस विद्यालय की बाउंड्री वॉल लगभग दो साल से नहीं बनी है जिसमें प्रधानाध्यापक का कहना है कि इसके विषय में कई बार ग्राम प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी से शिकायत किया गया लेकिन उनके द्वारा सिर्फ आश्वासन दिया गया है लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं करवाया गया जिसके चलते ऐसी घटनाओं का घटित होना आम बात हो गई है।

फिलहाल अब देखना ये है कि क्या थानाध्यक्ष चोरी का खुलासा करने में कामयाब होते हैं या इसी तरह चोरों का हौसला बुलंद होता रहेगा लेकिन इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल छा गया है।

रिपोर्ट : श्रीकांत यादव

Related Posts