चोरों ने एक ही रात में दो घरों को बनाया निशाना, लाखो संपत्ति उड़ाई

by News Desk
32 views

उरई (जालौन):- एट थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम सोमई में बीती रात चोर गिरोह ने दो घरों पर धावा बोल कर आभूषण व नगदी सहित लाखो की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। भागते समय गांव के बाहर चोरो ने आभूषणों के खाली डिब्बे फेक दिये और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से ही ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है।


भले ही जनपद जालौन के तेज़तर्रार व ईमानदार पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह जिले की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए बार बार अधीनस्थों को कड़ी हिदायत देकर सुधरने का मौका दे रहे है ।

लेकिन उसके बाद भी अधीनस्थ अपराधियो पर लगाम कसने में आपकी ढुलमुल कार्यप्रणाली दिखाते नजर आ रहे है । जिससे अपराधियो व चोरों के हौसले इतने बुलन्द है कि वह खुले आम चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे।

जिसकी मिशाल बीती रात उस वक्त देखने को मिली जब एट थाना क्षेत्र के ग्राम सोमई चोर गिरोह ने दो घरों पर धावा बोल कर लाखो की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया।  जानकारी के अनुसार एट थानां के ग्राम सोमई निवासी  विजय आचार्य जी बीती रात अपने घर पर परिजनों के साथ सो रहे थे।

तभी देर रात चोर गिरोह ने उनके मकान पर धावा बोल दिया। जिस पर कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ उसमे रखे आभूषण व नगदी सहित आठ लाख रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया । घटना को अंजाम देने के बाद भी चोर गिरोह का लालच खत्म नही हुआ।

और उन्होंने रात में ही पड़ोस में रहने बाले राज कुमार के घर मे भी चुपके से प्रवेश कर गए और उसके भी बक्से के ताला तोड़ 80 हजार रुपये को संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। भागते समय चोर गिरोह ने आभूषणों के खाली डिब्बे खेत के बाहर फेंक दिए और मौके से रफू चक्कर हो गए। ग्रामीणों ने सुबह होते ही  घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

रिपोर्ट राजकुमार दोहरे

Related Posts