Home StateUttar PradeshGorakhpur छुट्टी पर घर लौट रहे एसएसबी जवान की सड़क हादसे में मौत

छुट्टी पर घर लौट रहे एसएसबी जवान की सड़क हादसे में मौत

by vaibhav
12 views

गोरखपुर :- छुट्टी पर घर जा रहे राजस्थान के जैसलमेर जिले के निवासी एसएसबी जवान खेतपाल की सहजनवां में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने साथी ओम सिंह के साथ 30 दिन की छुट्टी पर गांव जा रहे थे। शुक्रवार की रात में सहजनवा इलाके के एक ढाबे पर भोजन के लिए उनकी बस रुकी थी। भोजन के बाद चाय पीने के लिए खेतपाल सड़क पार कर रहे थे कि इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आ गए। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां शनिवार की भोर में तीन बजे उनकी मौत हो गई। साथी जवान ओम सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी है। 
राजस्थान जैसलमेर के रामगढ़ गांव निवासी माड़कराम के पुत्र खेतपाल एसएसबी में थे। उनकी तैनाती एसएसबी की 20वीं बटालियन सीतामढ़ी बिहार में थी। 31 जुलाई को वह साथी जवान ओम सिंह के साथ 30 दिन की छुट्टी लेकर प्राइवेट बस से राजस्थान के लिए निकले थे। शुक्रवार की रात में बस चालक ने यात्रियों को भोजन के लिए सहजनवा कसरवल स्थित एक ढाबे पर बस रोकी थी। 
अन्य यात्रियों के साथ खेतपाल और ओम सिंह ने भी भोजन किया और चाय पीने के लिए सड़क की दूसरी तरफ स्थित दुकान पर जा रहे थे। इसी दोरान एक तेज रफ्तार गाड़ी ने खेतपाल को ठोकर मार दी। हादसे की सूचना ओम सिंह ने अपने बटालियन के अधिकारियों को दी जिसके बाद अधिकारियों ने गोरखपुर एसएसबी के अधिकारियों को अवगत कराया। जवान की दुर्घटना पर एसएसबी के कई अधिकारी भी पहुंचे। 

रिपोर्ट शशांक सक्सेना

You may also like