एटा। शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में जनता की समस्याओं, शिकायतों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ निस्तारण करने के उद्देश्य से मंगलवार को जनपद की तीनों तहसीलों में प्रातः 10 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा। जिलाधिकारी सुखलाल भारती के निर्देशन में एडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र सहित अन्य अधिकारियों ने तहसील जलेसर एवं एसडीएम सदर अबुल कलाम आदि ने तहसील एटा सदर में, तहसील अलीगंज में एसडीएम राजीव पाण्डेय सहित अन्य अधिकारियों ने उपस्थित रहकर जनता की समस्याओं को गंभीरता से सुना।

जनपद की तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस के आयोजन के दौरान कोविड-19 की गाईडलाइन का पालन किया गया। फरियादियों द्वारा तहसील सभागार में प्रवेश के दौरान मास्क एवं सैनिटाइजेशन के उपरान्त प्रवेश करते हुए अपनी समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखी गई। एडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र ने जलेसर तहसील में फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना गया, साथ ही निर्धारित समयावधि में निस्तारण पर जोर दिया।

इस दौरान सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील एटा सदर में एएसपी ओपी, एसडीएम सदर अबुल कलाम, तहसीलदार दुर्गेश यादव, नायब तहसीलदार रवेन्द्र प्रताप सिंह आदि ने जनता की समस्याओं को सुना। इस दौरान फरियादियों द्वारा 53 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से 13 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।

एडीएम प्रशासन विवेक कुमार मिश्र की अध्यक्षता में तहसील जलेसर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 41 जनशिकायतों में से 03 का निस्तारण किया गया। इसके अलावा अलीगंज तहसील में एसडीएम, सीओ, तहसीलदार आदि ने जनशिकायतों को सुना, इस दौरान कुल 30 शिकायतों में से 03 का निस्तारण किया गया। एटा ब्यूरो चीफ अनेश कुमार