जनपद में नौजवान युवक की हत्या मचा हड़कंप

by News Desk
35 views

कौशाम्बी :- मे 25 वर्षीय युवक की हत्या से कोखराज थाना क्षेत्र में दहशत। कोखराज थाना क्षेत्र के लोहरा निवासी इश्तिखार अहमद के पुत्रअबूसाइमा की रहस्यमय हत्या कर लाश पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के छबिलवा गांव के गंगा कछार के खेत में ग्रामीणों ने देखा।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद के थाना पुरामुफ्ती क्षेत्र के छबिलवा गांव के गंगा कछार के खेत में गांव के लोगों ने देखा जिसकी सूचना तत्काल पुरामुफ्ती इंस्पेक्टर रमेश कुमार पटेल को ग्रामीणों ने दिया हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई।देखते ही देखते सैकडों लोग आस पास के इकट्ठा हो गए।

हत्या की खबर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी श्री अभिनंदन सिंह सहित दो सर्किल के क्षेत्राधिकारी चायल और सिराथू रामवीर सिंह सहित कई थाने की फोर्स, डाग स्कवायड, फोरेंसिक एक्सपर्ट भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्या के स्थल का निरक्षण किया।

और मौजूद लोगों से भी पूछताछ किया उसके बाद लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाऊस भेजा।वहीं मृतक के पिता इश्तिखार अहमद ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा 26/08/2020 को घर से सुबह खेत में पानी लगाने को निकला था पूरा दिन बित जाने पर मुझे चिंता होने लगी।

तो उसको अपने गांव के लोगों के साथ बहुत खोजा गया पूरी रात जगह जगह ढूडा पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली आज सुबह लोगों ने बताया कि एक लाश लडके की पुरामुफ्ती के गाँव छबिलवा के कछार मे गांव के लोगों ने देखा वही जानकारी पर आया तो वह मेरा बेटा अबूसाइमा ही था।

मुझे क्या मालूम था कि मेरे लडके की हत्या किसने क्यों कर दी। घटना स्थल पर मौजूद पुलिस अधीक्षक ने हत्या का खुलासा जल्द से जल्द करने को पुरामुफ्ती और कोखराज को करने को कहा और मृत्क के पिता को भरोसा दिलाया कि हत्या करने वाले ज्यादा समय खुली हवा में सांस नहीं ले पायेंगे।

वही भीड मे तरह तरह की चर्चा हत्या को लेकर हो रही थीं कुछ लोगों ने आशनाई का मामला दबे जुबान से आपस मे कर रहे थे ।वहीं दूसरी ओर पुलिस हत्या के सुराग मे जुट गई। जनपद में लगातार हो रही हत्याओं मे अंकुश नहीं लग रहा है।

पुलिस अधीक्षक के लाख प्रयास के बाद भी जनपद मे अपराधी सक्रिय हैं।अबूसाइमा-25 की हत्या की अनसुलझे सवाल का रहस्य क्या रहा होगा।यह उस क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts