जनमत पार्टी द्वारा नेपाल के जमुनहा सीमा को खोलने के लिए किया प्रदर्शन

by vaibhav

रुपईडीहा(बहराईच)। इंडो नेपाल बॉर्डर क्षेत्र के जमुनहा पुलिस चौकी के पास में जनमत पार्टी ने लंबे समय से किए गए सीमा सील पर असहमति जताते हुए पार्टी के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

नेपाली सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द सील सीमा को खोला जाए । जनमत पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष डॉक्टर सी के रावत के निर्देशन में जिला अध्यक्ष रियाज अहमद शेख के नेतृत्व में विशाल विरोध सभा का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के लोगों ने मौजूदा संविधान को मदेसियो के हक़ में नहीं होने की बात कही संविधान में मधेसियों के हितों को ध्यान नहीं दिया गया हम इस संविधान का विरोध करते हैं कोण सभा में आए पार्टी के लोगों ने काले कपड़े पहन कर विरोध जताया।

संविधान को खारिज़ करो, मदेसियो के हक़ में संविधान लागू करो , भारत नेपाल सीमा को तुरंत खोलो ओली सरकार मुर्दाबादआदि नारे लगाए।और चेतावनी दी कि अगर अगले तीन दिनों में नाका नही खोला तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।इस कार्यक्रम में पार्टी के केंद्रीय सदस्य इरफान अहमद शेख जिला सदस्य जाबिर हलवाई,राजित राम वर्मा,रियाज़ अहमद अंसारी,सरदार हरपाल सिंह सोढ़ी,नेत्री नजमा बागवान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट :- रईस अहमद

Related Posts