जमीनी विवाद में जमकर चटकी लाठियां, चार घायल

by News Desk
9 views

कौशाम्बी :- करारी कोतवाली के छिमीरछा गांव में शुक्रवार की शाम जमीनी विवाद में जमकर लाठियां चटक गई। मारपीट में महिला समेत चार लोगों को गम्भीर चोटे आई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। पुलिस ने साथ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


छिमिरछा गांव के सुक्खा पुत्र मिश्रीलाल से मोहनलाल की जमीन का एक विवाद चल रहा है। इसी जमीन के विवाद को लेकर शुक्रवार की शाम मोहनलाल आधा दर्जन लोगों के साथ सुक्खा के दरवाजे पर आकर गाली-गलौच करने लगे। मौके पर मौजूद फूलचंद्र ने गाली देने से मना किया तो उसे उक्त लोग लाठियों से पीटने लगे।

बीच बचाव को पहुंची फूल चन्द्र की पत्नी, राम स्वरूप व नीलू को भी दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर कुछ लोग भाग गए। पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सुक्खा की तहरीर पर पुलिस नर मोहनलाल, अजय कुमार, राजन बाबू, मुकेश कुमार, कलुइया,छोटू व तोता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर अशोक कुमार कहना बाकी आरोपियों को भी पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

Related Posts