जिलाधिकारी के निर्देश के बाद 03 दिन के भीतर फौजी के घर में प्रारंभ हुई विद्युत आपूर्ति

by News Desk
41 views

रामपुर। लंबे समय से बिजली कनेक्शन के अभाव में जी रहे फौजी के परिवार की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा जब जिलाधिकारी के निर्देश के बाद 03 दिन के भीतर फौजी के घर में विद्युत आपूर्ति प्रारंभ हो गई।

जम्मू कश्मीर में फौज में सेवा दे रहे मिलक के दिनेश शर्मा ने जिलाधिकारी से मिलकर उनके प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि उनका घर मिलक में बना है कई बार विद्युत कनेक्शन के लिए प्रयासों के बाद जब उन्हें जिलाधिकारी की सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायतों को चिन्हित करने तथा उन्हें निस्तारित कराने के बारे में जानकारी प्राप्त हुई तब उन्होंने जिलाधिकारी को व्हाट्सएप के माध्यम से विद्युत आपूर्ति के लिए जरूरी कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र भेजा था।

प्रार्थना पत्र का तुरंत संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने तत्काल उचित कार्यवाही के लिए विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।
अधिकारियों ने भी फौजी के घर में विद्युत आपूर्ति के लिए जरूरी कार्यवाहियां शुरू कर दी और 03 दिन के भीतर घर में विद्युत आपूर्ति संभव हो गई।
फौजी ने जिलाधिकारी से मिलकर अपने परिवार की तरफ से आभार व्यक्त किया तथा जिलाधिकारी ने भी कहा कि ऐसे सभी मामलों को चिन्हित कराने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे ताकि शासन की मंशा के अनुरूप प्रत्येक परिवार के लिए विद्युत आपूर्ति संभव हो सके।

  • रिपोर्ट -:- गौरव जैन

Related Posts