Home StateUttar Pradesh जिलाधिकारी ने कोविड.हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया

जिलाधिकारी ने कोविड.हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया

by Akku
7 views

हाथरस । कलेक्ट्रेट मुख्यालय पर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने स्थापित कोविड.हेल्प डेस्क का उद्घाटन आज जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने किया।


कोविड हेल्प डेस्क का उद्घाटन करने के पश्चात जिलाधिकारी ने स्वयं की जांच कराई साथ ही कलेक्ट्रेट में आने वाले लोगों को जांच कराने को कहा। उन्होंने कहा की अभी भी कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा कम नहीं हुया है।

उन्होंने जनपद वासियों से 2 गज की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क लगाने, सेनेटाइजर/साबुन से हाथ धुलने, आरोग्य सेतु एवं आयुष सुरक्षा कवच ऐप को डाउनलोड करने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कोरोेना वायरस के संबंध में जानकारी हेतु कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

जिसमें से मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय कंट्रोल रुम का नंबर 05722-231571, जिलाधिकारी कार्यालय कंट्रोल रुम का नंबर 05722-227076, 227011, 227042, 227043 है। जिलाधिकारी  ने कहा कि कोरोना वायरस ( कोविड-19 ) से बचाव हेतु दो गज की दूरी मास्क है जरूरी।


कोविड हेल्प डेस्क में तैनात बी0 एच0 डब्लू अमिताभ कुमार शर्मा, सहायक अशोक कुमार के द्वारा कलेक्ट्रेट में कार्यरत कर्मचारियों तथा कलेक्ट्रेट में आने वाले लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
इस अवसर पर ओसी कलेक्ट्रेट राम बहादुर सिंह यादव, डीएम पेशकार, डीएम स्टैनो कमल अग्रवाल, नाजिर सदर, आदि अन्य गणमान्य मौैजूद रहे।

  • रिपोर्टर- अमित सहपऊ हाथरस

You may also like