Home StateUttar Pradeshkaushambi जिला कचहरी अधिवक्ता प्रांगण और कस्बे को संस्था मे किया सेनीटाइजर

जिला कचहरी अधिवक्ता प्रांगण और कस्बे को संस्था मे किया सेनीटाइजर

by nikhil
13 views

कौशाम्बी :- कोरोनावायरस की महामारी से बचाव के लिए सरकार के साथ-साथ तमाम स्वयंसेवी संस्था के जिम्मेदार भी लोगों की मदद में उतर आए हैं। इसी क्रम में आदिश्री फाउंडेशन संस्था के सचिव प्रभाकर मिश्रा के निर्देश पर जनपद मुख्यालय मंझनपुर में प्रतिदिन सेनिटाइजर किया जा रहा है।

गुरुवार को संस्था की ओर से जिला कचहरी अधिवक्ता प्रांगण के साथ-साथ मंझनपुर कस्बे की पूरी बाजार को सेनीटाइजर किया गया है। पूरे कस्बे में वाहन के माध्यम से सैनिटाइजर के छिड़काव संस्था ने किया है। संस्था द्वारा सेनीटाइजर के छिड़काव कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के इंतजाम मैं किए गए हैं।

वहीं कचहरी परिसर में अधिवक्ता संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष नर नारायण मिश्रा द्वारा मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया है। तथा कचहरी परिसर में उपस्थित अधिवक्ता और गांव से आए हुए फरियादियों को कोरोनावायरस की महामारी से बचाव के तरीके बताते हुए पूर्व अध्यक्ष नर नारायण मिश्र ने कहा कि कोरोनावायरस कोविड-19 की बीमारी बेहद खतरनाक है।

और यह एक दूसरे के छूने से फैलती है। इसलिए प्रत्येक व्यक्ति का दायित्व है। कि वह अपना बचाव खुद करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखें नारायण मिश्र ने कहा कि यह बीमारी सांस से निकलने वाले वायरस से फैलती है।

इसलिए मुंह नाक में मास्क लगाना आवश्यक है। और मुंह नाक में मास्क लगाकर तथा बार-बार हाथ को धो कर या सेनीटाइजर कर हम कोरोनावायरस की बीमारी से बच सकते हैं। कोरोनावायरस की सुरक्षा और उससे बचाव के रास्ते पर लोगों को बताया गया है। कार्यक्रम में प्रभाकर मिश्रा मुन्ना करवरिया सहित तमाम लोग मौजूद हैं।


रिपोर्ट श्रीकान्त यादव

You may also like