कौशाम्बी :- भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों को चुनाव में विजयश्री दिलाने के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है। बृहस्पतिवार को करारी इंटर कॉलेज में मंझनपुर ब्लॉक के घोषित प्रत्याशियों का स्वागत करते हुए चुनाव की रणनीति बनाई गई। चुनाव की जिम्मेदारी जिले से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को दी गई।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बुधवार को कौशाम्बी के जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव लड़ने की सूची जारी कर दी है। मंझनपुर ब्लॉक के वार्ड नम्बर १४ से कल्पना सोनकर, १५ से विजय तिवारी व १६ से भाजपा के जिला मंत्री कमल सिंह कुशवाहा का नाम घोषित किया गया है। बृहस्पतिवार को उक्त तीनों घोषित प्रत्याशियों का स्वागत समारोह का कार्यक्रम करारी इंटर कॉलेज में रखा गया।

स्वागत समारोह के बाद चुनाव की रणनीति तय की गई। चुनाव में जिला स्तर के पदाधिकारियों से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई। इस मौके भाजपा जिला महामंत्री संजय जयसवाल ने सभी के प्रति आभार ब्यक्त किया।, ब्लॉक प्रमुख जितेंद्र सोनकर, मंझनपुर के मण्डल अध्यक्ष महेश कुमार लोधी, करारी मण्डल अध्यक्ष दिलीप अग्रहरि, मो अजमल शाह, हरिकृष्ण गुप्ता, डॉ गुलाब कुशवाहा, चरण सिंह कुशवाहा, गजराज प्रजापति, चंद्रमोहन श्रीवास्तव, रमाकांत अग्रहरि, खुद्दा लाल दिवाकर, दिलीप अग्रहरी आदि लोग मौजूद रहे।


रिपोर्ट श्रीकांत यादव