इटावा :- बकेवर अहेरीपुर के लापता ट्रक मालिक अनीस को खोजने में थाना पुलिस व एसओजी की टीम जुटी है। गत 2 अक्टूबर को अनीस खान उर्फ अन्नू को अहेरीपुर में देखा गया था। जिन लोगों ने अनीस को अहेरीपुर में देखा था पुलिस उन से पूछताछ कर रही है।

मामले के संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को उठाया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।
बकेवर थाना क्षेत्र के कस्बा अहेरीपुर निवासी लापता ट्रक मालिक अनीस खान उर्फ अन्नू के साथ कुछ लोगों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग अनीस को बुरी तरह पीट रहे हैं।


अनीस खान को भरथना निवासी शिवम भदौरिया ट्रक को भाड़े पर ले जाने के बहाने से अपने साथ ले गया था। ट्रक में संभवत: सरसों के तेल का भाड़ा लादकर बिहार ले जाया गया था, लेकिन बिहार से अनीस खान व उसका ट्रक नहीं आया तो घर वालों ने खोज शुरू की थी।

अनीस के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अनीस की पत्नी रिजवाना उर्फ सोनी ने शिवम भदौरिया के विरुद्ध उसके पति को बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया था। ट्रक मालिक अनीस उर्फ अन्नू खान का अभी पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस ने शिवम भदौरिया के पिता, अनीस के साथ हेल्पर के रूप में गये अहेरीपुर के युवक सलीम व जिस युवक ने अनीस उर्फ अन्नू को 2 अक्टूबर को अहेरीपुर में होना बताया उसको भी पुलिस ने पकड़ कर थाना पर बैठ रखा है। थाना पर थाना पुलिस, एसओजी टीम व सीओ भरथना चंद्रपाल सिंह ने उनसे कई दौर की पूछताछ की।

रिपोर्ट शिवम दुबे