ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की मृत्यु की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश

by nikhil

उज्जैन :- पिछले दिनों नगर निगम के ठेकेदार शुभम खंडेलवाल की मौत के मामले में कलेक्टर आशीष सिंह ने मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश जारी कर दिये हैं। मजिस्ट्रीयल जांच के लिये डिप्टी कलेक्टर वीरेन्द्रसिंह दांगी को जांच अधिकारी नियुक्त किया है।

जांच अधिकारी द्वारा शुभम खंडेलवाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा मृत्यु के समय की अन्य परिस्थितियों की जांच, उनके द्वारा नगर निगम में किये गये कार्यों की भौतिक स्थिति एवं बनाये गये बिलों की स्थिति की जांच तथा बरामद सुसाइड नोट में बताये गये तथ्यों की जांच कर प्रतिवेदन 15 दिवस में कलेक्टर को सौंपा जायेगा। जांच के समय शुभम खंडेलवाल के परिवार के सदस्यों के बयान तथा अन्य साक्ष्यों की विवेचना का भी ध्यान रखने को कहा गया है।


उल्लेखनीय है कि संभागायुक्त आनन्द कुमार शर्मा द्वारा निगम ठेकेदार शुभम खंडेलवाल निवासी गीता कॉलोनी उज्जैन द्वारा विगत 9 सितम्बर की रात्रि में की गई आत्महत्या के सम्बन्ध में बिन्दुवार मजिस्ट्रीयल जांच के निर्देश दिये गये थे। इसी तारतम्य में कलेक्टर द्वारा मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिये गये हैं।

स्व.शुभम खंडेलवाल निगम में ठेकेदार होकर 9 सितम्बर को सल्फास खाने के बाद ग्राम नलवा में कार सहित आइशर से टकरा गये थे, जिससे उनकी मौत हो गई थी। मौत के बाद कार में मिले सुसाइड नोट के आधार पर मजिस्ट्रीयल जांच के लिए डिप्टी कलेक्टर वीरेन्द्रसिंह दांगी को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

रिपोर्ट आसिफ खान

Related Posts