Home StateUttar Pradeshetah डीएम ने एलवन सेंटर चुरथरा, क्वारंटीन सेंटर सेंट मैरी स्कूल का किया औचक निरीक्षण

डीएम ने एलवन सेंटर चुरथरा, क्वारंटीन सेंटर सेंट मैरी स्कूल का किया औचक निरीक्षण

by nikhil
11 views

एटा :- जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती ने एलवन हाॅस्पीटल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुरथरा पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पाया कि एलवन अस्पताल में पांच मरीज भर्ती है, इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों सहित अन्य स्टाफ से खानपान के बारे में जानकारी की।

किचिन में पहुुंचकर खाने की गुणवत्ता को भी चैक किया। खानपान का कार्य देख रहे ठेकेदार को निर्देश दिए कि मरीजों एवं चिकित्सीय टीम की आवश्यकतानुसार खाना बनाया जाए, अच्छी क्वालिटी के चावल का प्रयोग खाने में होना चाहिए।


डीएम ने इस दौरान मौजूद मेडीकल टीम से वार्ता कर निर्देश दिए कि मेडीकल टीम द्वारा पीपीई किट पहनकर अपनी सिफ्ट के दौरान कम से कम दो बार मरीजोें के स्वास्थ्य की जांच की जाए। अस्पताल में भर्ती मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।

उनके खानपान एवं स्वास्थ्य का शासन मंशानुरूप ख्याल रखा जाए। डीएम ने फैसिलिटी क्वारंटीन सेंटर सेंटर मैरी स्कूल में भी पहुंचकर भारतीय व्यक्तियों के खानपान स्वास्थ्य का हालचाल लिया।



इस अवसर पर सीएमओ डा0 अजय अग्रवाल, विशेष कार्याधिकारी सीएमओ डा0 अरविन्द गर्ग, एसीएमओ डा0 राम सिंह, एमओआईसी एसपी राठौर सहित अन्य चिकित्सक, कर्मचारीगण आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट अनेश कुमार

You may also like