Home StateUttar Pradeshshahjahanpur डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत, शव रखकर लगाया जाम

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत, शव रखकर लगाया जाम

by vaibhav
5 views

शाहजहांपुर :- डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। पुलिस ने गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया यहां से बरेली ले जाते समय मौत हो गई। आरोपित चालक पकड़े जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज करने में हीला-हवाली होने पर परिजनों ने मुरादाबाद-कानपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया।

कलान,  डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया। पुलिस ने गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया यहां से बरेली ले जाते समय मौत हो गई। आरोपित चालक पकड़े जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज करने में हीला-हवाली होने पर परिजनों ने मुरादाबाद-कानपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया।

कलान थाना क्षेत्र के मुहल्ला हरेली निवासी प्रवेश सक्सेना आज  परौर में मजदूरी करने गए थे। देर शाम वापस घर जाते समय परौर चौरोह पर डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाद में मेडिकल कॉलेज भिजवाया। लेकिन प्रवेश की बिगड़ी हालत देख परिजन रात में ही बरेली लेकर जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने डीसीएम को थाने में खड़ा करा दिया है। शाम को पोस्टमार्टम कराकर जब परिजन शव लेकर पहुंचे तो पता चला कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने को लेकर गंभीर नहीं है। इससे नाराज होकर परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिस वजह से लंबा जाम भी लग गया। पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने व परिवार की स्थिति को देखते हुए तत्काल मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस के आश्वासन पर करीब दो घंटे बद जाम को खोल दिया गया। पत्नी मधु सक्सेना, बेटी निशा व बेटा निशांत का रो-रोकर बुरा हाल है।

जाम में फंसे एसडीएम

जाम लगने की सूचना जब एसडीएम रमेश बाबू को लगी तो वह भी मौके पर जाने के लिए निकले लेकिन करीब दो किमी लंबे जाम में खुद भी काफी देर तक फंसे रहे। जाम खुलने के बाद एसडीएम प्रवेश के परिजनों से मिलने घर पहुंचे। उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया।

पुलिस के स्तर से कोई लापरवाही नहीं हो रही है। परिजन जो तहरीर देंगे उसी हिसाब से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। सुनील शर्मा, थानाध्यक्ष – परौर से घर वापस आते समय हुआ हादसा था हादसा, मुकदमा दर्ज करने में हीला हवाली पर पड़के परिजन

पोस्टमार्टम कराने के बाद मुरादाबाद-कानपुर स्टेट हाईवे पर लगाया जाम, करीब दो घंटे बाद शांत हुए परिज

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। आरोपित चालक पकड़े जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज करने में हीला-हवाली होने पर परिजनों ने मुरादाबाद-कानपुर स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया।

कलान थाना क्षेत्र के मुहल्ला हरेली निवासी प्रवेश सक्सेना बुधवार को परौर में मजदूरी करने गए थे। देर शाम वापस घर जाते समय परौर चौरोह पर डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाद में मेडिकल कॉलेज भिजवाया। लेकिन प्रवेश की बिगड़ी हालत देख परिजन रात में ही बरेली लेकर जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने डीसीएम को थाने में खड़ा करा दिया है। शाम को पोस्टमार्टम कराकर जब परिजन शव लेकर पहुंचे तो पता चला कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने को लेकर गंभीर नहीं है। इससे नाराज होकर परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिस वजह से लंबा जाम भी लग गया। पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने व परिवार की स्थिति को देखते हुए तत्काल मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस के आश्वासन पर करीब दो घंटे बद जाम को खोल दिया गया। पत्नी मधु सक्सेना, बेटी निशा व बेटा निशांत का रो-रोकर बुरा हाल है।

You may also like