डॉक्टर ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

by vaibhav

छत्तीसगढ़(भिलाई):- भिलाई स्थित सुपेला रेलवे फाटक के समीप आज शाम 4 बजे डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घरवालों को कुछ देर में लौटने की बात कहकर निकले थे, पुलिस को उनकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। घटना भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र की है। डॉक्टर ने खुदकुशी क्यों की फिलहाल इस बारे में पता नही चल सका है।
जानकारी के मुताबिक भिलाई के सेक्टर 4 निवासी डॉक्टर ऋषि साहू बोरसी स्थित एक क्लीनिक में प्रैक्टिस करते थे। वे एमबीबीएस डॉक्टर थे। शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे नहाने के बाद घर से चाचा की बाइक ली और पान की दुकान से आकर खाना खाने की बात कही। करीब आधा घंटा बीत जाने के बाद भी डॉ. ऋषि नहीं लौटे तो उनके चाचा ने फोन किया। डॉ. ऋषि ने बताया कि वह किसी डॉक्टर से मिलने के लिए आए हैं और 5 मिनट में लौट रहे हैं। करीब 15-20 मिनट बीत जाने के बाद भी डॉक्टर नहीं लौटे तो चाचा ने फिर से कॉल किया। इस बार पुलिसकर्मी ने मोबाइल उठाया। बताया कि यह मोबाइल सुपेला रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला है। जिस व्यक्ति का है उसने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी है।

डॉक्टर के परिवार में पत्नी और बेटी

इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो डॉक्टर का शव पड़ा था। वहीं रेलवे लाइन के पास ही बाइक भी खड़ी थी। डॉक्टर की करीब 20 साल पहले शादी हुई थी। परिवार में पत्नी और 15-16 साल की बेटी है। पुलिस का कहना है कि अभी तक जांच में सुसाइड का कोई कारण सामने नहीं आया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और आगे की कार्यवाही जारी है ।

  • रिपोर्ट :- प्रकाश झा

Related Posts